फिलाडेल्फिया मजदूरी कर शेयर - विकल्प
फिलाडेल्फिया, पेंसिल्वेनिया लोकल आयकर टैक्स दर फिलहाल फिलाडेल्फिया में काम करते हैं। फिलाडेल्फिया के लोग पेंसिल्वेनिया आयकर और फेडरल आय कर के अतिरिक्त 3 9 3 के फ्लैट सिटी आयकर का भुगतान करते हैं। निवासी जो फिलाडेल्फिया में काम करते हैं 3 50 के स्थानीय आय कर का भुगतान स्थानीय निवासियों द्वारा प्रदत्त स्थानीय आय कर की तुलना में 43 43 है। स्थानीय आय कर क्या है। स्थानीय आय कर, स्थानीय सरकारों जैसे काउंटियों, शहरों, और स्कूली जिलों में पेंसिल्वेनिया सहित चौदह राज्य स्थानीय सरकारों को आयकर एकत्रित करने की अनुमति देता है। जबकि संघीय आयकर और पेंसिल्वेनिया आय कर प्रगतिशील आय कर हैं, कई टैक्स ब्रैकेट्स के साथ सभी स्थानीय आयकर फ्लैट रेट कर हैं जो प्रत्येक करदाता के लिए समान हैं स्थानीय आयकरों और संघीय या राज्य करों के बीच में एक और बड़ा अंतर यह है कि ज्यादातर स्थानीय करों को अर्जित आय पर एकत्र किया जाता है, न कि पूंजीगत ग्रा पर आईएनएस या अन्य गैर-अर्जित आय जैसे ब्याज और लाभांश। आप फिलाडेल्फिया आय कर का भुगतान कैसे करते हैं। फिलाडेल्फिया आयकर 15 अप्रैल को होने पर होता है, जब आप अपना संघीय और राज्य कर रिटर्न दर्ज करते हैं क्योंकि आपके स्थानीय आय कर की गणना अपेक्षाकृत सरल है आपके टैक्स रिटर्न के लिए, कई टैक्स डिलीवरीरों ने आपके फिलाडेल्फिया आयकर रिटर्न को मुफ्त में दाखिल किया होगा। यदि आप अपना खुद का टैक्स जमा करते हैं, तो फिलाडेल्फिया टैक्स कलेक्टर आपको अप्रैल तक की जरूरत के रूपों की प्रतिलिपि मेल कर देगा दुर्भाग्य से, कई प्रमुख ई - टर्बोटेक्स और एचआर ब्लॉक जैसे फाइल प्रदाता स्थानीय आय करों का समर्थन नहीं करते फिलाडेल्फिया में एक स्वामित्व वाली ई-फाइलिंग प्रणाली हो सकती है जो आप अपने राज्य और संघीय ई-फाइलिंग प्रदाता के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं। पेनसिल्वेनिया में अन्य स्थानीय आयकर। हमारे पास स्थानीय आय कर 12 पेंसिल्वेनिया क्षेत्र में दरों में फिलाडेल्फिया के आय कर की तुलना में पास के शहरों में स्थानीय आय कर के साथ तुलना करने के लिए इस सूची का उपयोग करें अधिक जानकारी के लिए किसी भी शहर या काउंटी पर क्लिक करें। स्टॉक विकल्प आय पेंसिल्वेनिया राजनीतिक उप-विभागों द्वारा अर्जित आयकर पर लगाए गए पेंशन। पेंसिल्वेनिया निवासियों जो अपने नियोक्ता द्वारा जारी किए गए स्टॉक विकल्पों का अभ्यास करते हैं, हाल ही में पेंसिल्वेनिया सुप्रीम कोर्ट के फैसले के आधार पर ऐसे स्टॉक विकल्प का उपयोग करते हुए आय पर स्थानीय अर्जित आयकर के अधीन हो सकते हैं। मार्च 22, 2000 को पेंसिल्वेनिया सर्वोच्च न्यायालय के मार्चएलन वी टाउनशिप ने कॉमनवेल्थ कोर्ट के निर्णय को उलट कर दिया और कहा कि स्थानीय टैक्स एब्बिलिंग एक्ट 53 पीएस 6901 एट सीक के तहत अर्जित आय की परिभाषा है, जो पेन्सिलवेनिया नगर पालिकाओं को आयकर लागू करने के लिए अधिकृत करता है करदाता मजदूरी, वेतन और अन्य आय पर, गैर-योग्य स्टॉक विकल्पों के अभ्यास और इस तरह के विकल्पों का अभ्यास मूल्य के आधार पर प्राप्त आय के बीच का प्रसार शामिल है, और इसी के अनुसार एक नगरपालिका इस तरह के फैलाव की मात्रा पर अपना अर्जित आयकर लागू कर सकता है न्यायालय से पहले मामले में, करदाता, एल्यूमिनियम कंपनी ऑफ अमेरिका एल्कोआ के एक कर्मचारी का एहसास हुआ 1,800 गैर-योग्य स्टॉक विकल्पों का प्रयोग करने पर 58,812 44 की आय फैलाएं, जिन्हें कर्मचारियों के लिए अल्कोआ स्टॉक विकल्प योजना में एक भागीदार के रूप में सम्मानित किया गया था। अदालत के अनुसार, इस तरह की आय, माउंट लेबनान के टाउनशिप के अधीन थी, आयकर अर्जित किया था। न्यायालय ने अपनी राय में कहा है कि स्टॉक विकल्प के मूल्य को दिए जाने पर वे विशुद्ध रूप से सट्टा हैं और इसलिए अनुदान की तारीख पर कर योग्य नहीं है। अदालत यह कहती है कि जब भी अंतर्निहित शेयर का उचित बाजार मूल्य व्यायाम की कीमत से अधिक है विकल्प यानी विकल्प पैसे में हैं, विकल्प का मूल्य सट्टा माना जाता है और जब तक विकल्प का प्रयोग नहीं किया जाता है तब तक वह निश्चित रूप से अनिश्चित नहीं होता है, उस बिंदु पर प्रसारित आय स्थानीय अर्जित आय कर के अधीन हो जाती है। न्यायालय के फैसले से कोई जवाब नहीं दिया गया नगर निगम द्वारा अर्जित आय कर के आवेदन के बारे में प्रश्नों की संख्या स्टॉक विकल्प आय और पेन्सिलवेनिया व्यक्तिगत इनोस्को के आवेदन से संबंधित महत्वपूर्ण मुद्दों को उठाती है मुझे स्टॉक ऑप्शन आय पर टैक्स। यदि अनुदान पर किसी विकल्प का प्रयोग करने से पहले या किसी भी समय का उपयोग किया जा सकता है तो इसका आसानी से पता लगाया जा सकता है क्योंकि विकल्प सार्वजनिक रूप से कारोबार किए जाते हैं या किसी अन्य स्वीकृत मूल्यांकन पद्धति के आधार पर मूल्यांकन के अधीन होते हैं, ऐसा मान स्थानीय समय पर अर्जित आयकर, हालांकि विकल्प का प्रयोग नहीं किया गया था। अंतर्निहित स्टॉक के उचित बाजार मूल्य और प्रोत्साहन स्टॉक विकल्प के व्यायाम मूल्य के बीच का प्रसार स्थानीय अर्जित आयकर के अधीन है जब प्रोत्साहन स्टॉक विकल्प इसका प्रयोग करते हुए भी, हालांकि इस तरह का प्रसार आम तौर पर व्यायाम पर संघीय आय कर के अधीन नहीं होता है। उस हद तक कि किसी नियोक्ता को एक कर्मचारी को देय मुआवजे से स्थानीय अर्जित आयकर को रोकने के लिए बाध्य किया जाता है, रोकथाम का दायित्व मुआवजे के रूप में विकल्प व्यायाम तिथि पर स्टॉक के अंतर्निहित शेयरों के उचित बाजार मूल्य और विकल्प का व्यायाम मूल्य के बीच फैल गया क्या यह बात है कि प्रसार की आय नकदी के रूप में नहीं है और इसलिए किसी भी कर्मचारी को नकद मुआवजे से रोकना होगा। 1 999 के लिए अपनी फैक्स आय पर स्थानीय अर्जित आयकर का भुगतान करने में विफल रहने के लिए ब्याज और दंड के अधीन करदाताओं खुले साल नियोक्ता ऐसे आय के संबंध में रोक लगाने में विफल होने के लिए दंड के अधीन हैं। फिलाडेल्फिया और पिट्सबर्ग स्कूल डिस्ट्रिक्ट द्वारा लगाए गए अर्जित आय कर हैं, जो करदाताओं के अभ्यास के फैलाव पर लागू होने वाले अलग-अलग सक्षम विधियां हैं स्टॉक विकल्प। कोर्ट के फैसले से पेंसिल्वेनिया व्यक्तिगत आय कर के आवेदन के संबंध में अंतर्निहित शेयरों के उचित बाजार मूल्य और प्रोत्साहन स्टॉक विकल्पों के लिए व्यायाम मूल्य के बीच के संबंध में समान चिंताएं उठ जाती हैं, यह देखते हुए कि पेंसिल्वेनिया के लिए मुआवजे की परिभाषा व्यक्तिगत आय कर उद्देश्यों को स्थानीय कर सक्रिय करने के अधिनियम में अर्जित आय की परिभाषा के लिए प्रासंगिक हिस्से में समान है लाभप्रद स्टॉक विकल्प के प्रयोग से जुड़ा फैलाव आय के परिणामस्वरूप कर दाता के लिए कर दायित्व हो सकता है जो इस तरह के विकल्पों के साथ-साथ नियोक्ताओं के लिए कर दायित्वों को रोकता है। इन मुद्दों को स्पष्ट करने वाले कुछ न्यायिक या विधायी कार्रवाई का आयोजन, जो गैर - योग्य स्टॉक विकल्पों को सावधानीपूर्वक किसी भी प्रासंगिक नगरपालिका द्वारा अर्जित आयकर नियमों का ध्यान रखना चाहिए ताकि इस तरह के विकल्पों के अभ्यास पर एहसास हुआ कि प्रसारित आय का आकलन स्थानीय अर्जित आयकर के अधीन है। विचार 1 99 7, 1 99 8 तक सीमित खुले वर्षों के लिए संशोधित रिटर्न दाखिल करने के लिए दिया जाना चाहिए और 1 99 0 में अतिरिक्त ब्याज और दंड के संचय से बचने के लिए सबसे अधिक संभावनाएं ऐसे नियोक्ता, जो इस तरह की आय के संबंध में दायित्वों को रोकते हैं, इसी तरह से रिटर्न में दाखिल करने और इस तरह की आय की आय के संबंध में स्थानीय अर्जित आयकर भेजने पर विचार करना चाहिए। सर्वोच्च न्यायालय के निर्णायक मंडल से पहले रोकना विफलता n इस मामले में निचली अदालत के फैसले के अनुरूप था, एक नगर पालिका द्वारा जुर्माना लगाने के किसी भी प्रयास को कम करना चाहिए। यह देखते हुए कि मार्चएलन निर्णय में केवल गैर-योग्य स्टॉक विकल्प शामिल हैं, यह इस समय नियोक्ता और कर्मचारियों दोनों के लिए उचित होगा। प्रोत्साहन स्टॉक विकल्पों के इस्तेमाल पर एहसास फैल हुई आय का इलाज करना जारी रखें क्योंकि पेंसिल्वेनिया व्यक्तिगत आय कर या नगर निगम द्वारा अर्जित आय कर के अधीन नहीं है, हालांकि, यह ज्ञात है कि स्थानीय कर लेनेवालों और राजस्व विभाग भविष्य में अन्यथा अच्छी तरह से समाप्त हो सकता है । हावर्ड क्लाइन बुकनन इनगरसोल की कानूनी फर्म के साथ एक शेयरधारक है और वह अपने टैक्स सेक्शन के कर्मचारी लाभ समूह का सदस्य है, वह 412-562-1576 तक या ईमेल द्वारा ईमेल पर पहुंचा जा सकता है। बुचान इनगरसोल एस कर समूह सार्वजनिक रूप से आयोजित की सलाह देता है और निजी व्यावसायिक संस्थाएं, समृद्ध व्यक्तियों और परिवारों, और प्रमुख अधिकारियों को कर, कर्मचारियों के लाभ और विवाद समाधान संबंधी मामलों की पूर्ण श्रेणी में डीराल, राज्य और स्थानीय स्तर हम धन संरक्षण और व्यापार उत्तराधिकार की योजना के क्षेत्र में भी वकील ग्राहक हैं अधिक जानकारी के लिए, कर समूह के अध्यक्ष फ्रांसिस ए मुराका, द्वितीय से संपर्क करें, 412-562-3950 पर या ईमेल द्वारा। PHILADELPHIA v कर फिलाडल्पिया सीपीए आइलमोवेल्थ कोर्ट ऑफ पेनसिल्वेनिया के शहर की समीक्षा बोर्ड। फिलाडेल्फिया की स्थिति, डेलियल अबॉयन, चार्ल्स कॉनॉली, माइकल पी हेवेनर, रॉबर्ट एन गिलमोर, चार्ल्स कॉलमैन, जेम्स कॉला के उपयोग के लिए फिलहाल फिलहाल फिलाडेल्पिया शहर के अपीलक टैक्सी की जांच बोर्ड , टेरेंस ए लार्सन, क्रिस्टोफर केरी, डोरोथी एल ज्वॉर्स्की, रोजमेरी ग्रीको, पॉल डी। गर्भटी, डोनाल्ड ई फ्रेंकेंफेल्ड, डेविड सी कार्नी, डिएगो दान एक चियाला, सीपीए, चार्ल्स एच डीट्रिच, विन्सेन्ट टी डिप्टर, सुसान फेडे, केनेथ जे फ्लेड, थॉमस जे कपलीन, ऐन वेबर-अमार, केंट एल बाबकोक, तृतीय, रोनाल्ड एल बेकन, जेम्स एच ब्रूक्स, लॉरेंस बी क्रेमर, जॉन प्रिंसिपे, जोएल एच श्वार्टज़, जोसेफ एम वैदा, डॉन जी स्कॉट, अर्नेस्ट बी स्मिथ, मार्क ई स्टैलेकर, कैरल विलियम्स, जॉर्ज लियोन, एडवर्ड सीओ डोननेल, माइकल ए वरजीली, डेविड सोजियर, फ्रैंक पी स्वीनी, थॉमस बीओ रौर्के, रॉबर्ट बी पामर, जेम्स पोप, मॉरीन ई प्यूघ, कैरल ए लीसेन्सिंग, जॉन पी नरी, डोरोथी टी मोट्ज़, थॉमस मैकडोनेल और रॉबर्ट एफ। McCammon. निर्वाचित 29 जून, 2006 मैगजीन, न्यायाधीश और स्मिथ-आरआईबीनर, जज और फ्लैर्टी, एपैलस के लिए अपीलकर्ता पीटर जे पिकोट, 2, फिलाडेल्फिया के लिए सीनियर एम पैनच, फिलाडेल्फिया के लिए। फिलाडेल्फिया सिटी के सिटी ने सामान्य याचिका के आदेश के आदेश से अपील की फिलाडेल्फिया काउंटी के उस शहर के टैक्स रिव्यू बोर्ड बोर्ड के आदेश की पुष्टि करते हुए निर्देश दिया गया था कि सिटी रिजल्ट पर चालीस-पांच व्यक्तिगत ऐपेल करदाताओं में से प्रत्येक के लिए स्टॉक ऑप्शन आय के लिए ब्लैक-स्कोल्स ऑप्शन-प्राइसिंग फॉर्मूला ब्लैक स्कोल्स फार्मूला लागू करती है दावों 1 सिटी प्रश्न है कि रिफंड दावे में कोई संशोधन मूल दावों के लिए प्रासंगिक या नए तथ्यों को शामिल नहीं किया गया है, यह समय पर था जब रिफंड में प्रदान की गई तीन साल की अवधि के समापन के बाद पहली बार कहा गया था अध्यादेश। बोर्ड के साथ दायर की गई शर्तों के अनुसार, टैक्सपेयर्स को पूर्व कोरस्टेट्स बैंक, एनए कोरस्टेट्स, टैक्स 1995, 1 99 6 और 1 99 1 के टैक्स साल के दौरान, फिलाडेल्फिया में नियुक्त किया गया था, कोरस्टेट्स ने करदाताओं को स्टॉक ऑप्शंस दिए, जिसमें से एक निश्चित मूल्य पर स्टॉक के निर्दिष्ट शेयरों को खरीदने का अधिकार अनुदान की तारीख पर बाजार मूल्य से कम नहीं है विकल्प सार्वजनिक रूप से कारोबार नहीं किए जाते हैं फैल यह स्टॉक के सार्वजनिक रूप से कारोबार मूल्य से अधिक है उस कीमत पर विकल्प का प्रयोग करें जो कि कर्मचारी तथ्यों को तैयार करता है, नं 5, पुनर्नवीनीकरण रिकॉर्ड आरआर 131 ए राजस्व विभाग के विभाग ने तीन वर्षों में विकल्पों के प्रयोग से 1 9 -1501 के तहत कर योग्य आय 8 फिलाडेल्फिया कोड का अब 1 9 -1501 10, जो कि एलएल वेतन, मजदूरी, कमीशन, बोनस, प्रोत्साहन भुगतान, फीस और सुझावों को निर्दिष्ट करता है जो एक इंडिविए द्वारा प्राप्त या प्राप्त हो सकते हैं दोहरे, चाहे अप्रत्यक्ष रूप से या किसी एजेंट के माध्यम से और चाहे नकद या संपत्ति में, गणना के बहिष्कारों के साथ प्रदान की गई सेवाओं के लिए कोरस्टेट्स को रोका गया और करदाताओं द्वारा उपयोग किए गए विकल्पों पर प्रसार के लिए मजदूरी कर का भुगतान किया गया। फरवरी 1 99 8 में इस कोर्ट ने मार्चएलन वी माउंट लेबनान के टाउनशिप, 707 ए 2 डी 631 आरडी डी, 560 पी 453, 746 ए 2 डी 566 2000, जिसमें कोर्ट ने निष्कर्ष निकाला था कि स्थानीय कर सक्षम करने वाला अधिनियम एलटीईए की धारा 13 में कर योग्य अर्जित आय का एक बहुत ही विशिष्ट विवरण 31 दिसंबर, 1 9 65 पीएल 1257, जैसा कि संशोधित, 53 पीएस 6913, ऐसे स्टॉक विकल्पों से आय निष्क्रिय निवेश आय थी और स्थानीय मजदूरी कर के अधीन आय अर्जित नहीं हुई मार्च 1 99 8 में न्यायालय ने न्यूबरी वी टाउनशिप और स्कूल जिले में एक समान निर्णय जारी किया अपर सेंट क्लेयर, 710 ए 2 डी 96 आरडी डी, 561 पीए 345, 750 ए 2 डी 304 2000 अगस्त 1 99 8 में कोरस्टेट्स के उत्तराधिकारी के रूप में प्रथम संघ नेशनल बैंक प्रथम संघ ने विभाग के साथ समेकित याचिकाओं को रिफंड मांगे विकल्प का उपयोग करने के लिए मजदूरी कर को रोक दिया गया, जिसमें कहा गया कि व्यायाम एक कर योग्य लेनदेन नहीं था अक्टूबर 1 99 8 में विभाग ने याचिकाएं खंडन की, जिसमें कहा गया था कि मार्चएलन और न्यूब्रे को एलटीईए के तहत तय किया गया था, जबकि सिटी टैक्सिंग प्राधिकरण स्टर्लिंग अधिनियम, 5 अगस्त 1 9 32 के अधिनियम, संशोधन के रूप में जाना जाता अधिनियम, 53 पीएस 15 9 71-15973 के रूप में जाना अधिनियम से जाना जाता है। पहला संघ ने बोर्ड को जनवरी 1999 में विभाग के इनकारों को अपील करने के लिए याचिका दायर की थी। Marchlen और Newbrey की पेंसिल्वेनिया सुप्रीम कोर्ट की समीक्षा लंबित लंबित याचिकाओं को रखने के लिए 22 फरवरी, 2000 को सुप्रीम कोर्ट ने एमटी लेबनान के मार्चएलन वी टाउनशिप, 560 पा 453, 746 ए 2 डी 566 2000 में उलट कर दिया था, जो कि शेयर विकल्प धारण करते थे पिछले सेवा के लिए एक पुरस्कार के रूप में प्रदान किया गया था और भविष्य की सेवा के लिए प्रोत्साहन के रूप में प्रोत्साहन भुगतान या अन्य मुआवजे के अर्थ में एलटीईए की धारा 13 के तहत प्रदान की जाने वाली सेवाओं के मुताबिक गिर गया था। उसके बाद पहले संघ ने बोर्ड के सामने अपील से वापस ले लिया, लेकिन बोर्ड ने नामित करदाता को अपनी खुद की वैकल्पिक याचिकाओं को दाखिल करने की अनुमति दी, प्रत्येक ने यह भी कहा कि अन्य याचिकाकर्ताओं ने इस प्रकार के व्यायाम के समय शहर को मजदूरी लगाने के लिए अपील की थी स्टॉक विकल्प का दावा करते हुए कि रसीद की तारीख में विकल्पों का मूल्य कर योग्य था, जो काले-स्कोल्स फार्मूला का उपयोग करके मूल्य का पता लगाया जा सकता है, और यह कि सिटी ने अन्य करदाताओं के मूल्य पर मजदूरी कर के पुनर्मूल्यांकन के साथ निपटान की शर्तों में प्रवेश किया था रसीद की तारीख से विकल्प 2. फिलाडेल्फिया कोड के 1 9 -1703 1 डी डिटेक्शन विभाग द्वारा एकत्र की गई धनियों की वापसी के लिए हर याचिका प्रदान करता है जो भुगतान के दिनांक से 3 वर्ष के भीतर विभाग को या शहर को दायर किया जाएगा। दिनांक, जो भी बाद में धारा 1 9 -703 2 है, रिफंड के लिए प्रत्येक याचिका उस कारण का कारण बताएगा जिस पर याचिकाकर्ता निर्भर करता है और याचिकाकर्ता द्वारा प्रमाणन में शामिल होगा कि इसमें तब्दील तथ्यों सही हैं अगस्त 1 99 8 में प्रथम संघ द्वारा दायर की गई मूल याचिकाओं में सभी तीन कर वर्षों के लिए उस अवधि के भीतर थे, लेकिन मई 2001 में दायर की गई व्यक्तिगत याचिकाओं अवधि के बाहर थी, यहां तक कि पिछले वर्ष के लिए विभाग ने तर्क दिया कि करदाताओं ने लागू अवधि के भीतर ब्लैक-स्कोल्स फार्मूला की प्रयोज्यता पर जोर देने वाले रिफंड दावों को दर्ज, संशोधित या प्रतिस्थापित नहीं किया था, करदाताओं ने जोर देकर कहा था कि रिफंड दावे समय पर दायर किए गए थे और वे ब्लैक-स्कोल्स फॉर्मूला के प्रयोज्यता में सुधार कर सकते हैं। उनकी स्थिति का समर्थन करते हैं। बोर्ड ने सिटी को ब्लैक-स्कोल्स फॉर्मूला को लागू करने का आदेश दिया था, सहमति व्यक्त करते हुए कहा था कि करदाताओं को अपने प्रारंभिक दावों में इस सिद्धांत को शामिल करने की आवश्यकता के लिए अनुचित होगा। यह तर्क था कि सिटी आश्चर्यचकित नहीं हो सकती है कि नियम का नागरिक बोर्ड से पहले प्रक्रिया लागू नहीं होती है कि स्थानीय एजेंसी कानून की धारा 504 और 505, 2 पीएएस 504 और 505 के प्रावधान जैसे कि अधिक रिला प्रशासनिक एजेंसियों के लिए स्पष्ट नियम है कि कोई भी मानदंडों या नियमों को अस्वीकार किए जाने पर कार्यवाही करने से पहले बोर्ड को संशोधन करने से मना कर दिया गया है और फिलाडेल्फिया संहिता में कोई आधार मौजूद नहीं है या फिर मामले में करदाताओं को रिफंड दावे पर जोर देने के सख्त मानक के लिए कानून मुकदमेबाजी अदालत ने कहा कि रिफंड दावों के लिए तीन साल की वैधानिक अवधि का उद्देश्य एक दावे के देर से दावा के कारण पूर्वाग्रह से बचने के लिए नगर पालिका या एजेंसी को नोटिस देना है, और इसे माल्वर्न वि केआरआई कॉर्प 131 432, 570 का बोरो एक 2 डी 633 1990, सिद्धांत के लिए कि इस तरह की अवधि सीमाओं के एक क़ानून के रूप में कड़ाई से लागू नहीं की जा रही है, मुकदमा अदालत ने निष्कर्ष निकाला है कि ब्लैक-स्कोल्स फार्मूला मार्चलन में उलटाव के बाद तक प्रासंगिक नहीं था और यह तथ्य एक समान था वसूली के सिद्धांत की परवाह किए बिना 3. सिटी पहले फिलाडेल्फिया कोड 1 9 -1703 1 डी की आवश्यकता के संदर्भ में तीन साल के भीतर वापसी के लिए याचिका दायर करने के लिए या भुगतान का भुगतान और 1 9 -1703 2 के आधार पर किए गए कारणों के बारे में बताते हुए और प्रमाणित किया गया है कि तथ्यों पर कथित तौर पर सत्य सत्य हैं ये तर्क देते हैं कि करदाताओं को नगदी याचिकाओं को दाखिल करके तीन साल की सीमा को झुकाने से रोकने के लिए और फिर तथ्यों का खुलासा करने से संबंधित हैं। बाद में मुकदमेबाजी के दौरान केवल दावे का दावा है कि करदाताओं ने समय पर दाखिल किया था कि मार्चएलन और न्यूब्री में इस अदालत के फैसले के तहत शेयर विकल्पों का इस्तेमाल करने से आय नहीं थी और इसलिए आयकर अर्जित नहीं किया गया, जिसे सर्वोच्च न्यायालय ने रद्द कर दिया था मार्चएलन में निर्णय द सिटी का तर्क है कि तीन साल की अवधि के बाद करदाताओं ने पहली बार बताया कि स्टॉक विकल्प के परिणामस्वरूप आय अर्जित हुई, लेकिन यह बहुत कम ब्लैक स्कोल्स फार्मूला अनुदान तिथि मूल्यांकन पर लगाया जाना चाहिए, उस समय प्रमाणित प्रासंगिक तथ्यों के साथ संशोधन की द सिटी का तर्क है कि स्वेच्छा से भुगतान किए गए करों की वापसी विधायी अनुग्रह की बात है और यह किसी वैधानिक आवश्यकताओं के साथ सख्त अनुपालन है आवश्यक है बेथलहेम स्टील के सह वित्त और राजस्व बोर्ड, 431 पीए 1, 244 ए 2 डी 767 1 9 68 डेविस वी कॉमनवेल्थ, 719 ए 2 डी 1121 रिफंड को अधिकृत करने वाली क़ानूनों की समय सीमाएं राहत प्राप्त करने के अधिकार के लिए पूर्ण परिस्थितियां हैं और महान अनिश्चितता से बचने के लिए आवश्यक हैं टैक्सिंग प्राधिकरण कूपर v कॉमनवेल्थ, 700 ए 2 डी 553, 554 के बजटीय योजना और राजकोषीय मामलों में। टैक्सपेयर्स को दी जाने वाली तारीखों के विकल्प के उचित बाजार मूल्य स्थापित करने के लिए सिटी प्राफ़र्स को आवश्यक मूल्य की आवश्यकता के लिए आवश्यक जानकारी प्रदान करना आवश्यक था ब्लैक-स्कोल्स फार्मूले के माध्यम से इन कारणों को 1 9 -1701 1 9 की तीन साल की अवधि के भीतर नहीं बताया गया है, इसके अलावा, शहर ने माल्वर्न के बरो की प्रयोज्यता का विवाद किया है, जिस पर मुकदमा अदालत ने भरोसा किया और यह नोट करता है कि मामले में शामिल एक परमिट शुल्क की वापसी, टैक्स नहीं, और यह निर्णय टोट कानून से अवधारणाओं को संबोधित करने वाले विचारों से समर्थन खींचता है 4 अगला सिटी ट्रायल कोर्ट के इस तर्क का विवाद करती है कि तथ्य एक ही रहना है वसूली के सिद्धांत की परवाह किए बिना और तथ्यों को निर्धारित किया गया है मूल दावों के विपरीत, ब्लैक-स्कोल्स फार्मूले के आधार पर दावा करने के लिए इस तरह के मूल्यांकन की स्थापना की आवश्यकता है पार्टियों ने गणितीय सूत्र के रूप में निर्धारित किया है, न कि निविष्टियों या अंतिम मूल्यांकन के लिए। शहर इस धारणा को खारिज कर देता है कि ब्लैक-स्कोल्स फार्मूला प्रासंगिक नहीं था जब मूल दावे दायर किए गए थे और यह अपेक्षा करने के लिए अनुचित है कि करदाताओं ने मार्चएलन में उत्पीड़न की भविष्यवाणी की है, मार्चएलन में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को ब्लैक वास्तव में, फार्म का मूल्यांकन मूल्य, अदालत ने कहा है कि इस मुद्दे पर स्टॉक विकल्प का मूल्य पूरी तरह सट्टा था जब उन्हें जारी किया गया था क्योंकि वे कम से कम एक वर्ष के लिए प्रयोग नहीं किए जा सकते थे और परिपक्वता पर मूल्य विकल्प मूल्य से कम हो सकता है शहर के ज्ञान, ब्लैक-स्कोल्स फॉर्मूला वैल्यूएशन का उपयोग केवल सेशन से संबंधित दावों के लिए संक्षिप्त विंडो के लिए फिलाडेल्फिया में किया जाता है मजदूरी कर अध्यादेश के लिए मार्च-ल्लान के संशोधन में शामिल नहीं होने वाले रुझान मार्चएलन के समक्ष ब्लैक-स्कोल्स सिद्धांत ज्ञात और ज्ञात थे, इसके अलावा, अप्रैल 2001 में ब्लैक-स्कोल्स-आधारित बस्तियों को दावेदारों को पेश करने का निर्णय नहीं दिया गया था। 28 फरवरी, 2001 को समाप्त कर दिया गया 1997 कर वर्ष के विवादों के लिए तीन साल की अवधि के लिए करदाताओं ने सहायता प्रदान की है, अंत में, जब सिटी ने ब्लैक-स्कोल्स विधि को मुकदमेबाजी के मामलों के निपटारे के दृष्टिकोण के रूप में अपनाने का निर्णय लिया, तो यह सभी करदाताओं को बढ़ा दिया गया जो इसे समय पर जोर दे सकता है। पहले तनाव के जवाब में करदाताओं ने अगस्त 1998 में दायर की गई रिफंड याचिकाओं को तीन साल की अवधि के भीतर अच्छी तरह से पेश किया था और उन याचिकाओं के कारणों के बारे में जानकारी देने के लिए और आवश्यक प्रमाणपत्र देने के लिए वे विवाद पर विवाद लगाते हैं कि एक प्रशासकीय कार्यवाही के लिए पार्टी को अपीलीय अदालत के फैसले की भविष्यवाणी करने की उम्मीद की जानी चाहिए, और समर्थन में वे सिटी ऑफ विल्केस-बेरे औद्योगिक विकास प्राधिकरण v टी बोर्ड ऑफ काउंटी ऑफ़ ल्यूज़र्न, 100 486, 514 ए 2 डी 1012 1986 का कुल्हाड़ी आकलन अपील, जो मानते थे कि मूल्यांकन के प्रयोजनों के लिए आम स्तर अनुपात निर्धारित करने के तरीके में एक वैधानिक परिवर्तन एक मालिक की समीक्षा के पहले मुद्दे को उठाने में विफलता के लिए पर्याप्त औचित्य था बोर्ड और न्यायालय में पहली अपील पर, क्योंकि बाद के वर्षों में स्वचालित रूप से अपील करने के लिए अनुपात ज्ञात नहीं थे। बाद में करदाताओं ने जोर देकर कहा था कि बोर्ड नामित करदाताओं को उनके प्रतिस्थापित व्यक्तिगत दावों को दर्ज करने का अवसर मिलने तक पहले यूनियन को अपने विलंब में देरी की आवश्यकता थी इस फैसले के रूप में उन लोगों की रक्षा के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिन्होंने मूल फाइलिंग तिथि को संरक्षित करके एक वैकल्पिक सिद्धांत पर आगे बढ़ने का फैसला किया और वे ध्यान दें कि प्रतिस्थापन याचिकाओं वैकल्पिक कानूनी सिद्धांत पर एक ही दावे का पीछा करते हैं, सिटी कोड में या प्रशासनिक कानून को आम तौर पर नियंत्रक प्राधिकरण का प्रतिकूल होने या प्रक्रिया संबंधी बर्खास्तगी का सामना करने के लिए करदाता की आवश्यकता होती है, और बोर्ड और मुकदमा अदालत ने सही ढंग से निर्धारित किया है कि न तो विभाग के साथ दायर की गई रिफंड याचिका और न ही बोर्ड के साथ दायर याचिका इस तथ्य पर आधारित है कि सिविल प्रक्रिया के नियमों को विनियमित करने वाले मानक देखें, रटकोव्स्की वी परिवहन विभाग, चालक लाइसेंस के ब्यूरो, 780 ए 2 डी 860 , 862 एन 2 ने कहा कि सिविल प्रक्रिया के नियम वैधानिक अपीलों पर लागू नहीं होते हैं 5. प्रथम संघ ने ब्लैक-स्कोल्स को शुरू नहीं किया क्योंकि यह प्रासंगिक नहीं था, तब करदाताओं ने कॉमनवेल्थ वी मैनबेक, इंक 36 पीए डी डेविस कूपर पर भरोसा किया था। शहर का दावा है कि मार्चएलन में सुप्रीम कोर्ट ने इन विकल्पों के लिए उचित बाजार मूल्य स्थापित करने के लिए ब्लैक-स्कोल्स वैल्यूएशंस के वैधता को ठुकरा दिया है। शहर में यह प्रस्ताव है कि मजदूरी कर अध्यादेश में चिंता के कारण इन शेयर विकल्पों का उपयोग करने के लिए संशोधन किया गया था हायटेक कंपनियों को दूर करने के बारे में और यह केवल निर्धारित किया है कि उसने याचिकाओं के निपटारे के उद्देश्यों के लिए ब्लैक-स्कोल्स वैल्यूएशन का उपयोग करने की अनुमति दी बोर्ड ने 14 सितंबर, 2000 से पहले अनुदान और अभ्यास शामिल करने के साथ शहर को नोट किया कि शहर के विल्केस-बैर में मामले में भविष्य के आकलन की एक स्वचालित अपील शामिल थी, जबकि एक मूल लंबित था, और यह बताता है कि एकरूपता के रूप में विकसित और समान रूप से दावेदारों के लिए ब्लैक-स्कोल्स वैल्यूएशन की अनुमति देने की नीति लागू की गई है जो इस दावे को तीन साल की अवधि में उठाते हैं। कोर्ट ने निष्कर्ष निकाला कि बोर्ड ने अध्यादेश प्रावधानों को सही तरीके से लागू किया और कहा कि मुकदमा अदालत ने ठीक पहले पुष्टि की है, कोई सवाल ही नहीं है 1 99 5, 1 99 7 और 1 99 7 में विकल्पों के करदाताओं द्वारा किए गए वेतन के संबंध में मजदूरी करों की वापसी का दावा अगस्त 1 99 8 में समय पर दाखिल किया गया था, जिस पर रिश्वत पर वैधानिक सीमा के साथ सख्त अनुपालन की आवश्यकता के सिद्धांत के लिए सिटी द्वारा भरोसा रखने वाले मामलों के विपरीत दावे, जैसे कि बेथलेहेम स्टील कंपनी डेविस और कूपर, इस मामले में प्रारंभिक दावे को समय पर फाइल करने में असफलता शामिल नहीं होती है, यह मामला केवल शहर पर निर्भर है यह तर्क है कि 1 9-1, 2 9 3 2 की आवश्यकता है कि याचिका में जिन कारणों पर याचिकाकर्ता निर्भर करता है, उनको अवश्य बताएगा और याचिकाकर्ता द्वारा प्रमाणित किया गया है कि उसमें जो तथ्यों को प्रस्तुत किया गया है, वह सत्य है इसका अर्थ है कि कोई तर्क या तथ्य तीन - साल की अवधि को भी माना जा सकता है, भले ही कोई दावे का समय पर दायर हो और कानून में एक महत्वपूर्ण बदलाव आ जाता है। माल्वर्न के बोरो में होल्डिंग को कम करने के लिए शहर के प्रयासों के बावजूद, इस मुद्दे पर क़ानून किसी भी प्रकार के कर के भुगतान पर स्पष्ट रूप से लागू होता है जैसा कि साथ ही अन्य मदों के लिए राजनीतिक उपखंड इसलिए हकदार नहीं है, यह कोई क्षण नहीं है कि माल्वर्न के बरो में याचिकाकर्ता ने परमिट शुल्क की वापसी की मांग की थी। करदाता सही हैं कि इस मुद्दे पर क़ानून 1 9 -1703 1 डी, उपरोक्त एन 4 देखें, और यह एक अधिसूचना क़ानून है जिसे लागू नहीं किया जाना चाहिए क्योंकि कड़ाई से सीमा पर क़ानून कम से कम शहर के कठोर अनुपालन केस के साथ तनाव पैदा करता है कोर्ट। बोर्ड बोर्ड के तर्क के साथ सहमत है कि सिटी लंबे समय से अवगत थी कि करदाताओं ने स्टॉक विकल्प व्यायाम राशि पर भुगतान किए गए मजदूरी करों की वापसी की मांग की थी, और शहर अन्य करदाताओं के साथ बातचीत करने के लिए शहर को देखते हुए प्रतिकूल प्रभाव डाल सकता है इसी तरह के दावों के संबंध में ब्लैक-स्कोल्स फ़ार्मूला को लागू करने के लिए सहमति, इसके अलावा, बोर्ड सही था कि फर्स्ट यूनियन द्वारा दायर की गई मूल याचिकाओं ने समय की आवश्यकताओं को पूरा करके पूरी तरह से अनुपालन किया और तथ्यों पर भरोसा करने वाले तर्कों को बताते हुए और प्रमाणित तथ्यों को प्रमाणित किया। बोर्ड को कोई प्रावधान नहीं मिला फिलाडेल्फिया संहिता, स्थानीय एजेंसी कानून या बोर्ड के मानक अभ्यास में, जिसने करदाताओं को अपनी स्थिति को प्रभावित करने वाले कानून में परिवर्तन को संबोधित करने के लिए अपनी याचिकाओं में संशोधन करने से रोक दिया था, जैसा कि ट्रायल कोर्ट ने नोट किया, शहर की स्थिति में करदाताओं को एक कड़ी सिविल प्रक्रिया के नियमों की तुलना में मानक को सिविल कार्यवाही की आवश्यकता होगी, देखें पा आरसीपी नं। 1033, उदारवादी संशोधन और फ्राई को अनुमति देते हैं। बोआ आरडी ने जोर देकर कहा कि इसकी प्रशासनिक प्रक्रियाओं का उद्देश्य नियमों के मुकाबले कम औपचारिक होना है, जो कि अक्सर छोटे दावों के व्यक्तिगत करदाताओं द्वारा पीछा करने में सुविधा प्रदान करता है तथ्य यह है कि याचिकाकर्ताओं को उन कारणों का ब्योरा देना जरूरी है जिन पर वे भरोसा करते हैं या इनकार नहीं करते हैं कि बोर्ड किसी भी अन्य कारणों पर विचार नहीं करें जिनके बारे में यह जानकारी है कि जेफर्सन मेमोरियल पार्क बनाम वेस्ट जेफरसन हिल्स स्कूल डिस्ट्रिक्ट, 397 पी 629, 156 ए 2 डी 861 1 9 5 9 से यह धारण किया गया है कि यदि कोई सकारात्मक क़ानून तथ्यों पर दावा का समर्थन करता है, तो अदालत को खारिज नहीं किया जा सकता है, भले ही वादी ने गलत क़ानून का अनुरोध किया हो, यहां पर करदाताओं को उस प्राधिकरण के उत्क्रमण की भविष्यवाणी करने के लिए अनुचित होगा, जिस पर वे भरोसेमंद थे और अन्य सभी संभावित विकल्पों का अनुरोध करते थे, इसलिए न्यायालय ने निष्कर्ष निकाला कि बोर्ड ने इसके प्रस्ताव में गलती नहीं की और तदनुसार परीक्षण अदालत के आदेश की पुष्टि करता है। अब, जून, 2006 के इस 29 वें दिन, फिलाडेल्फिया काउंटी की आम सहमति के कोर्ट ने ऑर्ड की पुष्टिकरण फिलाडेल्फिया सिटी के टैक्स रिव्यू बोर्ड की पुष्टि की गई है। तथ्यों के लिखित रूप में, 14 नंबर निम्न प्रकार प्रदान करता है: द ब्लैक-स्कोल्स ऑप्शन-प्राइसिंग फॉर्मूला एक विकल्प-मूल्य निर्धारण मॉडल है जिसे एक स्टॉक विकल्प के मूल्यांकन के लिए एक विधि के रूप में स्वीकार किया गया है फाइनेंशियल अकाउंटिंग स्टेंडर्ड बोर्ड द्वारा फाइनेंशियल अकाउंटिंग स्टेंडर्ड के स्टेटमेंट के लिए 123, अकाउंटिंग के लिए स्टॉक आधारित मुआवजा एफएएसबी 123 के लिए वित्तीय एकाउंटिंग मानकों के उद्देश्य के लिए सार्वजनिक इकाई, एक्सचेंज पर कारोबार नहीं करने वाले विकल्प के अनुदान-तिथि मान का पता लगाना, निम्नलिखित जानकारी काले-स्क्लेल्स विकल्पों-मूल्य निर्धारण फॉर्मूला के तहत मूल्य प्राप्त करने के लिए उपयोग किया जाता है लाभांश के लिए समायोजित अनुदान बाजार मूल्य की तारीखें समय में परिपक्वता अवधि के लिए समायोजित करेंएक्सार्ट कीमतेंप्रदान की तिथि पर रिक्त-मुक्त ब्याज दर ऊपर उल्लिखित मानक विचलन या उतार-चढ़ाव की जानकारी एक गणितीय सूत्र में शामिल की जाती है जिसके लिए दो अमेरिकी अर्थशास्त्री, रॉबर्ट सी मेर्टन और माइरोन एस स्कोल्स ने अर्थशास्त्र में नोबेल पुरस्कार जीता एक गणितीय रिपोर्ट इस फॉर्मूला का अनुपालन सी एस एन डी 1-ली-आरटीएन डी 1-टी समायोजन फॉर्मूला के लिए किया जाता है यदि शेयर वार्षिक लाभांश का पुन: उत्पादनित रिकॉर्ड आरआर 135 ए-136 ए। 14 सितंबर, 2000 को, एक नया शहर अध्यादेश मजदूरी कर से बाहर रखा गया था स्टॉक ऑप्शन का कोई भी अभ्यास और अनुदान के समय मूल्य को बाहर रखा गया जब तक कि यह प्रस्ताव दिया गया नकदी के स्थान पर नहीं दिया गया था या फेडरल विनियमन द्वारा परिभाषित उचित सुलभ निष्पक्ष बाजार मूल्य था, जो इन विकल्पों पर लागू नहीं होगा फिलाडेल्फिया कोड 1 9- 1501 10 एफ.3 न्यायालय की समीक्षा में टैक्स अपील मामले में जहां मुकदमा अदालत में कोई अतिरिक्त साक्ष्य नहीं होता है, यह निर्धारित करने के लिए सीमित है कि संवैधानिक अधिकारों का उल्लंघन किया गया है, कानून की एक गलती की गई है या नहीं और क्या कर समीक्षा बोर्ड तथ्य की खोज है या नहीं। पर्याप्त साक्ष्य द्वारा समर्थित कैनेडी Boulevard Assocs I, एल. पी. फिलाडेल्फिया सिटी के टैक्स रिव्यू बोर्ड, 751 ए 2 डी 719.4 टैक्सपेयर्स नोट के रूप में, माल्वर्न के बरो में मुद्दे पर क़ानून 21 मई, 1 9 43 के अधिनियम की धारा 1 थी , पीएल 34 9, जैसा कि संशोधन किया गया, 72 पीएस 5566 बी, जो कि जब कोई व्यक्ति या निगम किसी भी राजनीतिक उपखंड के किसी भी तरह के करों, लाइसेंस शुल्क, दंड, जुर्माना या किसी भी अन्य धनराशि को राजनीतिक उपखंड कानूनी तौर पर हकदार नहीं है और यह प्रावधान करता है कि रिफंड तब तक नहीं किया जाएगा जब तक कोई लिखित दावा दायर नहीं किया जाता है, इसमें शामिल राजनैतिक उपखंड के साथ, भुगतान के तीन साल के भीतर। 5 करदाता नोट के रूप में, सिविल प्रक्रिया के नियमों एक अभियोगी के लिए किसी भी विशिष्ट कानूनी सिद्धांत को स्वीकार करने के लिए अनावश्यक है Schreiber v रिपब्लिक इंटरमोडल कॉर्प 473 पी 614, 375 ए 2 डी 1285 1 9 77 बताते हुए कि नियम सिद्धांत को दर्शाता है कि अभियोगी एक विशेष सिद्धांत का चुनाव करने के लिए मजबूर नहीं होना चाहिए और वह योग्य दावे नहीं करना चाहिए असफल क्योंकि गलत सिद्धांत चुना गया था। न्यायाधीश स्मिथ-आरआईबीनर द्वारा अनुमान
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